बिग बॉस के घर में हर टास्क एक नया ड्रामा लेकर आता है. इस हफ्ते जब नॉमिनेशन की बारी आई तो एक ऐसा ट्विस्ट आया जिसने हर किसी को हैरान करके रख दिया. बिग बॉस ने नॉमिनेशन के टास्क के लिए सबसे पहले दीपिका और अनूप-जसलीन को चुना. दीपिका को अनूप जी को किडनैप करना था. वहीं अनूप जी को छुड़वाने के लिए जसलीन को दीपिका की मांग पूरी करनी थी.

अपना टास्क फुल डेडिकेशन से पूरा करने में जुटी दीपिका ने जसलीन के सामने मुश्किल चैलेंज रखा. दीपिका ने जलसीन को अपने बाल छोटे करने, सारे कपड़े कपड़े और मेकअप नष्ट करने को कहा. ये सुनते ही जसलीन हैरान रह गईं. पहले दो मिनट उन्होंने सोचा कि वह दीपिका से थोड़ी तोल-मोल करेंगी. उन्होंने कोशिश भी की. लेकिन दीपिका नहीं मानीं वहीं अनूप जी को उम्मीद थी कि जसलीन उन्हें आजाद कराने के लिए जद्दोजहद कर रही होगी.

लेकिन अनूप जी की सभी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आया. दीपिका की मांग सुनने के बाद जसलीन ने अपने साथियों के साथ बैठकर खूब डिस्कशन किया. एक बार वह तैयार भी हो गई थीं. लेकिन अचानक उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. बाल, कपड़े और मेकअप दान करने जा रही जसलीन के दिमाग में ना जाने क्या आया कि उन्होंने कुर्बानी देने का आइडिया छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *