कलर्स टीवी पर सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस के सीजन 12’ में लड़ाई-झगड़े और षड्यंत्रों का दौर शुरू हो चुका है. 9वें दिन की शुरुआत में ही दीपक ठाकुर और सौरभ पटेल आपस में भिड़ गए. दरअसल दीपक घर में सोते हुए पाए गए जिस पर बिग बॉस में अलार्म बजाया.

इस पर सौरभ ने कमेन्ट किया कि दीपक कोई बीमार नहीं हैं बल्कि काम से बचने के बहाने बना रहे हैं. जिसके बाद दीपक गुस्से में सौरभके पास पहुंचे और दोनों में काफी गर्मागर्मी हो गई.

वहीं मंगलवार रात जोड़ियों और सिंगल्स के बीच दूसरे हफ्ते का पहला टास्क खेला गया. टास्क का नाम था ‘लग्जरी बजट टास्क’. लग्जरी बजट टास्क में जोड़ी और सिंगल्स को आपस में भिड़ना था. चेयर पर बैठा कंटेस्टेंट एक रिंग के साथ बैठेगा जिसे उसे सामने वाली टीम टॉर्चर कर के हासिल करेंगे. जिसके चलते इस टास्क में चेयर पे बैठे कंटेस्टेंट को उससे उठाने के लिए जोड़ियों ने हर तरह के हथकंडे अपनाए.

टास्क की शुरुआत में नेहा पेंडसे के सिर पर बुरी तरह चाय फेंकी गई जिसके बाद तो शैम्पू और पानी मारने का सिलसिला ही चल पड़ा. ये सब देखकर श्रीसंत कमजोर पड़ते दिखाई दिए और घर के अंदर जाकर रोने लगे. हालांकि बाद में उन्होंने जोड़ियों पर काफी गुस्सा भी किया. श्रीसंत को दीपिका ने काफी समझाया कि झगड़े से बचें

वहीं टास्क में जहां एक तरफ करनवीर बोहरा और नेहा पेंडसे ने बाजी मारी वहीं दूसरी तरफ श्रृष्टि रोड और दीपिका कक्कड़ हिम्मत हार बैठे और टास्क हार गए.

टास्क में हुई अमानवीयता पर सिंगल्स और जोड़ियों के बीच जमकर बवाल हुआ. वहीं टास्क के दौरान जब जोड़ियां हर हद पार करने लगीं तो दीपक ठाकुर जोड़ियों से भिड़ गए. उनका कहना था कि टास्क को टास्क की तरह खेला जाए, मानवीयता न भूली जाए.

दीपक की इस बात पर सौरभ पटेल काफी गुस्से में आ जाते हैं और दोनों के बीच काफी गर्मागर्मी भी हो जाती है. हालांकि शिवाशीष टीम की स्ट्रेटजी बताते हैं लेकिन दीपक किसी की नहीं सुनते हैं.

अब बुधवार को टास्क का दूसरा दिन होगा जिसमें इस बार चेयर पर जोड़ियां बैठेंगी. इस बार सिंगल्स को पहले दिन उन पर हुए अत्याचार का बदला लेने का मौक़ा मिलेगा. फ़िलहाल आज के टास्क को देखते हुए यही लग रहा है कि कल का दिन काफी गरमागर्मी में बीतने वाला है जब सिंगल्स टास्क में अपना बदला लेने उतरेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *